What is Vashikaran and How to do it

  • images (2)

Vashikaran

वशीकरण(Vashikaran) का अर्थ है किसी अन्य व्यक्ति को अपने अनुकूल बना लेना या उससे अपनी इच्छा अनुसार कार्य करने के लिए बाध्य कर देना ! यहाँ कार्य सामान्य रूप से तंत्र -मंत्र एवं भूत-प्रेत तीनो की सहायता से किया जाता है.! (

www.peeyushvashisth.com)हमारे मंत्र  ग्रंथो में ऐसे अनेक प्रकार के मंत्र दिए हुए है जिनका जप करने पर सम्बंधित व्यक्ति उस मंत्र कि तरंगो के प्रभाव से स्वतः ही खीचा चला आता है! तंत्र शास्त्र कि सहायता से जब वशीकरण किया जाता है तो कुछ निश्चित क्रियाये करनी होती है, इन्हे गुप्त रूप से और बिना किसी के टोके करना होता है, तंत्र में वशीकरण के कई रूप है यथा ; सुपारी वशीकरण, लौंग वशीकरण, पुष्प वशीकरण , वस्त्र वशीकरण इत्यादि ! यहाँ जिस जिस चीज का नाम हमने लिया है उस उस चीज के माध्यम से सामने वाले को वशीभूत किया जाता है!(www.peeyushvashisth.com)
भूत- प्रेत कि सहायता से जब वशीकरण किया जाता है तो किसी मृतक व्यक्ति कि आत्मा , जिन्न, कच्चे-कलवे या किसी क्षुद्र शक्ति के माध्यम से सामने वाले के मन मष्तिष्क पर नियंत्रण किया जाता है और उसे अपने वश में किया जाता है!(www.peeyushvashisth.com)

Purpose of Vashikaran mantra

जब इस तंत्र शास्त्र को बनाया गया था तो वशीकरण का उद्देश्य निम्नलिखित था –
1 जब पति या पत्नी किसी अन्य स्त्री कि तरफ मोहित हो जाता था तो उसे पुनः अपनी और आकर्षित करने और सही रस्ते पर लाने के लिए वशीकरण होता था!
2 यदि संतान कहना नहीं माने और गलत रस्ते पर चले तो उसे सही रस्ते पर लाने के लिए वशीकरण होता था!(www.peeyushvashisth.com)
इस प्रकार उस समय वशीकरण  को अच्छे कार्यो के लिए बनाया गया था , लेकिन आज देखा जाता है कि लोग गलत कार्यो के लिए इसका प्रयोग अधिक करने का प्रयास करते है!
हालाकि हमने देखा है कि बहुत से लोग वशीकरण मर्मज्ञ होने का दवा करते है लोग उनके बहकावे में आ भी जाते है लेकिन वास्तव में वशीकरण कि वास्तविक जानकारी बहुत कम लोगो को होती है. ! हमारे पास ऐसे  बहुत से लोग आते है जिन्होंने किसी को वश में करवाने के लिए तांत्रिक को पैसे दिए और बाद में पता चला कि उन्हें ठग लिया गया है.
वशीकरण(Vashikaran ) का ज्ञान किसी तत्वज्ञ गुरु के माध्यम से ही मिल सकता है! इसे सार्वजनिक भी नहीं करना चाहिए. , हां सामान्य वशीकरण के उपाय दिए जा सकते है जिनसे कि किसी का अनिष्ट नहीं हो,!(www.peeyushvashisth.com)
वशीकरण से बचने के भी बहुत से उपाय है, यदि आपको जरा भी आशंका हो कि कोई आप पर वशीकरण करवा सकता है तो वशीकरण से बचाव का उपाय आपको जरुर  करना चाहिए!(www.peeyushvashisth.com)
यदि आप चाहे तो वशीकरण या तंत्र से बचने का उपाय हमसे भी पूछ सकते है !वैसे वशीकरण ( Vashikaran ) या किसी भी प्रकार कि तंत्र बढ़ा से बचने के लिए गायत्री मंत्र बहुत अधिक उपयोगी है!
आचार्य पीयूष वशिष्ठ
+91 9829412361
www.peeyushvashisth.com
email : astrologer.peeyush@gmail.com

You may also like...

3 Responses

  1. shivani says:

    Sir…i m so depressed….i want to get my love back….par mujhse kuch nhi ho rha..m kya krun jis se wo meri life mein vapis aa jaye? Plz hlp me

  2. Jyoti says:

    Sir mera pyr ab mujhe durjarha plz btaye hm Kya kre yesa wo phr. S mere pass aajaye

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <strike> <strong>